ज़िला उन्नाव के कोतवाली बांगरमऊ प्रांगण में आयोजित इस बीच कमेटी मीटिंग में नगर और ग्रामीण क्षेत्र के सैकड़ों लोग शामिल हुए।पीस कमेटी को संबोधित करते हुए उपजिलाधिकारी रश्मि सिंह ने कहा कि जो शासन के निर्देश और कोविड गाइड लाइन है उसका पालन करते हुए आगामी सभी पर्व मनाए जाएंगे।पुलिस क्षेत्राधिकारी आशुतोष ने पीस कमेटी की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना अभी समाप्त नहीं हुआ है इसलिए हम सबको पहले की तरह ही सारी सावधानियां बरतनी है।क्योंकि जरा सी लापरवाही घातक साबित हो सकती है। इसलिए कोरोना काल को देखते हुए और शासन के निर्देश और कोविड गाइडलाइन का पालन करते हुए हमें आगामी पर्वों को मनाना है।
उन्होंने लोगों से कहा कि अगर कहीं पर भी कोई समस्या या दिक्कत आपको आती है तत्काल फोन करें उस समस्या का निराकरण कराया जाएगा।
क्योंकि हम सभी लोग आपकी सेवा के लिए ही हैं।
नगर के समाजसेवी व पत्रकार फजलुर्रहमान ने भी पीस कमेटी को संबोधित करते हुए यहां की गंगा जमुनी तहजीब पर चर्चा की। इसके अलावा विमल शुक्ला ने भी पीस कमेटी को संबोधित किया।अंत में नवागंतुक कोतवाली प्रभारी निरीक्षक श्याम कुमार सिंह ने सभी आए हुए लोगों का आभार व्यक्त किया।उन्होंने कहा कि किसी भी व्यक्ति के साथ अन्याय नहीं होने पाएगा, सबको बराबर सम्मान दिया जाएगा।इस मौके पर नगर पालिका परिषद बांगरमऊ के चेयरमैन इजहार खां गुड्डू, नगर पंचायत गंजमुरादाबाद के चेयरमैन रामनरेश कुशवाहा, सभासद इसरार खान, मोहम्मद आफाक, उमाशंकर यादव, मौलाना मासूम अली, मोइन अंसारी एडवोकेट एखलाक हुसैन, सहित नगर और क्षेत्र के काफी लोग उपस्थित रहे।।

रिपोर्ट मोहम्मद इरफान खान बांगरमऊ उन्नाव।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here