दिल्ली हावड़ा- रेलवे ट्रैक पर अलीगढ़ के दाऊद खां रेलवे स्टेशन के पास डाउन लाइन पर मालगाड़ी के एक बैगन के चक्‍के पटरी से उतरने की वजह से एक दिन के लिए रेलवे ने बड़ा बदलाव किया हैनई दिल्ली/ आनंद विहार से चलने वाली कई यात्री ट्रेन का रूट बदला है। यात्री ट्रेन टीएडी को निरस्‍त किया गया है। इसके साथ- साथ ट्रेनों के समय में भी परिवर्तन हुआ है। मालगाड़ी के एक बैगेंन के पहिये ट्रैक से उतर गए। इससे रेलवे ट्रैक प्रभावित हो गया। कई ट्रेनें प्रभावित हुई है।
अलीगढ़ में रविवार को दाउद खां रेलवे स्‍टेश्‍न के पास मालगाड़ी के एक बैगन के चक्‍के पटरी से उतरने की वजह से एक दिन के लिए रेलवे ने बड़ा बदलाव किया है। नई दिल्ली/ आनंद विहार से चलने वाली यात्री ट्रेन टीएडी को निरस्‍त किया गया है तथा कईयों का रूट बदला है। इसके साथ- साथ ट्रेनों के समय में भी परिवर्तन हुआ है04184 दिल्ली


टूंडला मेमू निरस्त रहेगीगाड़ी सं-02570 नई दिल्ली – दरभंगा अपने निर्धारित मार्ग गाज़ियाबाद कानपुर- लखनऊ के स्थान पर गाज़ियाबाद-मुरादाबाद-लखनऊ के रास्ते जाएगी।
गाड़ी सं-02566 नई दिल्ली – दरभंगा अपने निर्धारित मार्ग गाज़ियाबाद – कानपुर- लखनऊ के स्थान पर गाज़ियाबाद-मुरादाबाद-लखनऊ के रास्ते परिचालित होगी।
समय परिवर्तन
गाड़ी सं 02368 आनंद विहार- भागलपुर प्रारंभिक स्टेशन से अपने निर्धारित समय से विलंब से चलेगी।
गाड़ी सं 02368 आनंद विहार- भागलपुर प्रारंभिक स्टेशन से अपने निर्धारित समय से विलंब से चलेगीदिल्ली हावड़ा- रेलवे ट्रैक पर अलीगढ़ के दाऊद खां रेलवे स्टेशन के पास डाउन लाइन पर मालगाड़ी के पहिए पटरी से उतरने की वजह से ट्रेनों का संचालन गड़बड़ा गया। अलीगढ़ स्‍टेशन पर यात्री ट्रेन का इंतजार करते रहे। ऐसे यात्री अधिक परेशान रहे जिन्‍हें अलीगढ़ से बिहार जाना था। क्‍योंकि कई ट्रेनों का रूट अलीगढ़ के वजाह गाजियाबाद से मुरादाबाद होकर लखनऊ के रास्‍ते कर दिया गया है।

Riport upvendra rajpoot

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here