गोरखपुर(01अक्टूबर)।आज कर्मचारी शिक्षक अधिकारी और पेंशनर्स अधिकार मंच की आकस्मिक तैयारी बैठक अध्यापक भवन में संपन्न हुई।बैठक में 5अक्टूबर के मोटर साइकिल रैली को सफल बनाने पर विचार विमर्श किया गया।बैठक में पुरानी पेंशन सहित अन्य मांगों को पूरा न करने के लिए सरकार के खिलाफ आक्रोश व्याक्त किया गया। इस बैठक के माध्यम से सभी विभागों के कर्मचारियों और शिक्षकों से अधिकाधिक संख्या में रैली में भाग लेने की अपील किया गया।बैठक में सिंचाई विभाग के आफिस से कलेक्ट्रेट तक रैली निकालने का निर्णय हुवा।
इस बैठक में कर्मचारी शिक्षक अधिकारी पेंशनर्स अधिकार मंच के जिलाध्यक्ष राजेशधर दूबे, प्रधान महासचिव राजेंद्र कुमार शर्मा,संरक्षक रुपेश कुमार श्रीवास्तव,बरिष्ठ उपाध्यक्ष अश्विनी श्रीवास्तव,उपाध्यक्ष दिग्विजय नाथ पाण्डेय,महासचिव श्याम नारायण सिंह,कोषाध्यक्ष सुधांशु मोहन सिंह,मीडिया प्रभारी ज्ञानेन्द्र ओझा,सहप्रभारी इजहार अली,राकेश दूबे,अयोध्या सिंह सहित अनेक पदाधिकारी उपस्थित थे।
यह जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी ज्ञानेन्द्र ओझा ने बताया कि कर्मचारी शिक्षक अधिकारी पेंशनर्स ने भीषण विशाल रैली निकालने का निर्णय लिया।

आज का अपराध न्यूज़
रिपोर्ट/आशीष भट्ट ज़िला गोरखपुर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here