“जीवन है अनमोल हमारा”
यातायात व्यवस्था व लोगो मे यातायात के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए हमेशा नये नये प्रयोग करके चर्चा में रहने वाले पुलिस अधीक्षक यातायात आदित्य प्रकाश वर्मा ने कुछ समाज सेवियों के सहयोग से “जीवन है अनमोल हमारा” वीडियो सीडी का निर्माण कराया जिसका लोकार्पण वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ सुनील कुमार गुप्ता के हाथों पुलिस लाइन के मेस में सम्पन्न हुआ।

गोरखपुर/उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा यातायात के प्रति लोगो मे जागरूकता लाने के अलावा सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए तमाम प्रयास और उपाय किये जा रहे है।
इसी दिशा में आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ सुनील कुमार गुप्ता ने पुलिस लाइन के मेस में “जीवन है अनमोल हमारा”यातायात जागरूकता वीडियो सीडी का लोकार्पण किया।

बताते चलें कि इस वीडियो सीडी में अपनी आवाज और अभिनय अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी गायक राकेश श्रीवास्तव ने दिया है।सीडी के माध्यम से लोगो मे यातायात के जागरूकता लाने और सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने का भरपूर प्रयास किया गया है।


मौके पर पुलिस गोरखपुर के अधीक्षक यातायात आदित्य प्रकाश वर्मा,चित्रगुप्त महासभा गोरखपुर के अध्यक्ष अनूप श्रीवास्तव,डॉ आशीष श्रीवास्तव, डॉ सुरेश श्रीवास्तव,कनकहरि अग्रवाल,प्रेम पराया,रीता श्रीवास्तव, राकेश सारस्वत,विजय,आशिफ रउफ,राकेश मोहन,बैध अरुण प्रवीण श्रीवास्तव,डॉ रूप कुमार बनर्जी सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

आजकाअपराध,न्यूज,डेस्क:गोरखपुर
विशेष,संवाददाता:गोविन्द कुशवाहा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here