महराजगंज/प्रेस क्लब आफ महराजगंज के तरफ से वरिष्ठ पत्रकार व संयुक्त मंत्री अविमुक्त पांडेय उर्फ अमृत व समाज सेवी ऋषि चौरसिया को सम्मानित किया गया। बताते चलें कि पिछले दिनों फरेंदा कस्बे में स्थित स्टार हॉस्पिटल के प्रबंधक द्वारा सोशल मीडिया पर एक मैसेज डाला गया था जिसमें एक असहाय प्रसूता की जान बचाने के लिए खून की आवश्यकता बताई गई थी जिसमें असहाय महिला के आगे पीछे कोई नहीं था चूंकि महिला को खून की कमी से काफी दिक्कतें हो रही थी ।जैसे यह बात न् अविमुक्त पांडेय उर्फ अमृत व समाज सेवी ऋषि चौरसिया को हुआ उन्होंने आनन-फानन में अस्पताल पहुंचकर महिला का हाल चाल जाना तथा दो महान लोगों ने ब्लड डोनेट किया था। आज उसी को लेकर प्रेस क्लब आफ महराजगंज के जिलाध्यक्ष अमित त्रिपाठी के नेतृत्व में सम्मान समारोह को आयोजन किया गया था। जिसमें सभी लोगों ने बारी बारी से माल्यार्पण कर बधाई दी।
इस मौके पर प्रेस क्लब आफ महराजगंज के जिलाध्यक्ष अमित त्रिपाठी ने कहा कि रक्तदान सेवा से बड़ा कोई दान नहीं होता और सेवा करने से किसी पद की मर्यादा कम नहीं होती । पत्रकार अविमुक्त पांडे (अमृत) और ऋषि चौरसिया जो पत्रकारिता के पेशे से जुड़े रहकर भी समाज सेवा की भावना से पूरी तरह ओतप्रोत हैं उनके इस सेवा भावना का एक जीता जागता मिसाल देखने को मिला। वहीं अविमुक्त पांडेय उर्फ अमृत ने कहा कि जीवन बचाने के लिए रक्तदान का यह सफर आगे भी जारी रहेगा युवाओं को आगे आकर बेबस व असहाय लोगों की मदद करनी चाहिए। वहीं बारी बारी से सबने प्रशंसा की और बधाई दी।
इस मौके पर देवानंद यादव, जियाउद्दीन अंसारी, उमेश गुप्ता, अंगद शर्मा, गौरीशंकर चौबे, अरुण पटेल, इस्राइल खान, रमेश यादव, कृष्ण कुमार गुप्ता, बृजकिशोर चौधरी, राहुल पांडे, राहुल सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

आज का अपराध न्यूज ब्यूरो प्रमुख महराजगंज से रामसागर मिश्र की रिपोर्ट।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here