महाराजगंज:एक तरफ सरकार कहती है कि सबका साथ सबका विकास हमारा मेन मुद्दा है ।लेकिन इस समय सारे दावे फेल दिखाई दे रहे हैं जैसे जनपद महाराजगंज के तहसील नौतनवा थाना बरगदवा के अंतर्गत आने वाला ग्राम सभा अमहवा जहाँ कुछ दबंगो ने इस भरी बरसात में उस समय कहर ढाया जब एक परिवार जो सिकन्दर पुत्र इलियास अपने पूरे परिवार के साथ अपने झोपडी़ जो कटरैन से बनाये थे.


उसमें बेखबर सो रहे थे रात के लगभग 11:00 बजे ट्रैक्टर और टाली से बैक कर उनके मकान को ध्वस्त कर दिया गया और उनका पुरा परिवार उसी में दब गया और चिल्लाने लगा। उस समय यह लोग पूरा गैंग के साथ आए थे बारिश भी हो रही थी गाँव के कुछ लोग जाग तो गये लेकिंन उनलोगों के भय के कारण वहाँ नहीं गये इतना हीं नहीं दबे हुए लोगो को जाकर काफी मारे व पिटे भी हैं। बताया जाता है वह जमीन सिकन्दर के पिता इलियास ने रूद्रनरायन ओझा से ईस्टैम्प पर खरीदी है.

जिसका बैनामा नहीं हुआ था आज उसमें शत्रुधन ओझा पुत्र रद्रनरायन और इन के तीन लड़को ने जबरन कब्ज़ा करने के लिए आये और उनकी झोपड़ी गिरानी शुरू कर दी।जबकि फरेन्दा न्यायालय में मामला विचाराधीन है।न्यायालय की भी उडा़यी जा रही हैं धज्जिया। इस समय पीड़ित परिवार की तरफ से थाना बरगदवा में प्रार्थना पत्र दिया गया जिस पर एस एच ओ शिव मनोहर यादव द्वारा शत्रुघन ओझा पुत्र रूद्र नारायण ओझा रामसनेही ओझा पुत्र शत्रुघ्न ओझा अंबरीश उर्फ गुड्डू पुत्र शत्रुघ्न राकेश उर्फ पिंटू ओझा पुत्र शत्रुघन के खिलाफ भारतीय दंड अपराध की धारा के तहत 323 504 506 427 452 मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

आज का अपराध न्यूज
व्यूरो महराजगंज से रामसागर की एक रिपोर्ट मो09559860671

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here