पीलीभीत

जनपद पीलीभीत के एक गांव मे देर शाम टाटा मैजिक से टकराकर एक दस वर्षीये बालक की मौत हो गयी जबकि दो अन्य बालक घायल हो गया।घटना के बाद आक्रोशित भीङ ने मैजिक चालक को पीट पीट कर मार डाला एव मैजिक मे सवार भगवाधारी को भी पीटकर मरणासन्ना अवस्था मे कर दिया सूचना पर मौके पर पहुचंकर पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल पर पहुँच कर जानकारी जुटायी ।

मामला थाना दियोरियाकलां क्षेत्र में इटौरिया महादिया मार्ग का जहां पर देर शाम तीन बालक साइकिल चला रहै थे मैजिक चालक थाना गजरौला क्षेत्र के ग्राम शिवनगर निवासी 28 वर्षीये राम सिंह पुत्र छेदालाल व एक अन्य 50 वर्षीये व्यक्ति मैजिक से इटौरिया महदखास मार्ग पर पहुचे, अचानक सामने से साइकिल सवार तीनो बालक मैजिक की चपेट मे आ गये जिसमे थाना गजरौला क्षेत्र के ग्राम इटौरिया निवासी वेदपाल वर्मा के 10 वर्षीये पुत्र प्रशांत की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि साथी दीपांशु एव एक अन्य बालक घायल हो गये। मौके पर ही बच्चे की मौत से आक्रोशित भीड़ ने मैजिक चालक को पीट पीट कर मार डाला जबकि मैजिक में सवार एक भगवाधारी व्यक्ति को पीटकर मरणासन्न अवस्था में कर दिया सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी इसमें देर शाम एसपी जयप्रकाश ,एएसपी पवित्र मोहन त्रिपाठी ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचकर जानकारी जुटायी। इसके बाद एसपी ने मैजिक चालक राम सिंह एव घायल अवस्था मे भगवाधारी को जिला अस्पताल मे भिजवाया।

एसपी जयप्रकाश ने बताया की घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुँचकर जानकारी जुटायी जिसमे एक बच्चे की मौत हो गयी जबकि आक्रोशित हुयी भीङ ने मैजिक चालक एव मैजिक मे सवार एक अन्य व्यक्ति को पीटना शुरू कर दिया जिसमे चालक की मौत हो गयी जबकि मैजिक मे बैठे व्यक्ति को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया ।

वीरेंद्र सिह आज का अपराध न्यूज पीलीभीत (जराकोठी)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here