ज़िला महराजगंज/श्यामदेउरवा:- फोन माँगकर एटीएम का पासवर्ड पूछना एक व्यक्ति को पड़ गया महंगा पीछे खड़े अनजान व्यक्ति ने उठाया मौके का फायदा और एटीएम बदलकर तीन बार में निकाल लिए ₹25000 जानकारी होने पर खाता धारक ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है श्यामदेउरवा थाने में दर्ज शिकायत में जाकिर शेख पुत्र अब्दुल कादिर निवासी महुआवा बुजुर्ग थाना कप्तानगंज कुशीनगर ने कहा है कि उसने अपने एटीएम से रुपए निकालने के लिए रवि पटेल पुत्र अखिलेश को दिए थे।
जिस पर रवि ने थाना क्षेत्र के परतावल चौराहा स्थित एचडीएफसी एटीएम में जाकर पहले ₹10000 निकाले इस दौरान रवि को 25 हजार रुपये और निकालने थे जिसकी उसने कोशिश भी की परन्तु इस दौरान रवि एटीएम का पासवर्ड भूल गया और पासवर्ड जानने के लिये खाताधारक जाकिर को पीछे खड़े व्यक्ति से मोबाइल माँगकर उसको फोन किया और पासवर्ड पूछा। पत्र में कहा है।
कि इसी बीच पीछे खड़े व्यक्ति ने उसका एटीएम बदल दिया और 14 अक्टूबर की रात उसके खाते से 25 हजार रुपये तीन बार मे निकाल लिया । पीड़ित ने पत्र में लिखा है कि जब वह आज स्टेट बैक में रुपये निकालने गया तो उसे सारे मामले की जानकारी हुई । पीड़ित ने उस मोबाइल न0 को भी पुलिस को बताया है कि जिस न0 से उसके पास फोन करके पासवर्ड पूछा गया था । इस सम्बंध में जब इंस्पेक्टर श्यामदेउरवा ज्ञानेंद्र कुमार राय से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मामला संज्ञान में है जांच की जा रही है।जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा।

आज का अपराध न्यूज़
परतावल ज़िला महराजगंज से
योगेन्द्र पांडेय की रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here