बाबरी मस्जिद को बचाकर नेताजी ने किया बहुत बड़ा काम, नही बचाते तो हिंदुस्तान में बन जाता दूसरा पाकिस्तान- शिवपाल सिंह यादव

प्रयाग पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव समारोह को कर रहे थे सम्बोधित

जिला मैनपुरी/करहल। प्रयाग पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव समारोह का भब्य आयोजन किया गया। इस दौरान कार्यक्रम में शिरकत करने पहुचे प्रसपा सुप्रीमो शिवपाल सिंह यादव ने कार्यक्रम का माँ शारदे के सम्मुख द्वीप प्रज्ज्वलित कर व माल्यार्पण कर किया। इस दौरान बच्चो के झलसे को देख मुख्यतिथि गदगद दिखे। इस दौरान प्रसपा सुप्रीमो यादव ने बच्चो का जमकर उत्शाह वर्धन किया। इस दौरन पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने सपा, बसपा ओर भाजपा पर हमला बोला।
इस दौरान पूर्व मंत्री प्रसपा सुप्रीमो शिवपाल सिंह यादव ने कहा की नेताजी ने इतना बड़ा काम किया है कि 1990 में अगर नेताजी ने बाबरी मस्जिद को न बचाया होता तो आज हिंदुस्तान में भी दूसरा पाकिस्तान बन गया होता। लेकिन उसके बाद भी मायाबती ने भाजपा से हाथ मिलाकर प्रचार किया। फिर मोदी और लालजी टंडन को भाई बनाया और उन्हें धोखा दिया। लेकिन आज तो मर्यादा की सीमाही टूट गई। क्योकि एक ने भाई को धोखा दिया तो एक नए बाप को धोखा दिया है।
उन्होंने कहा है कि लोग प्रसपा से इतने घबराए हुए है कि वह गठबंधन कर रहे है। 2003 में जब नेताजी मुख्यमंत्री थे तब सपा ने अपने 36 सांसद जिताये थे। लेकिन 2012 में जब अखिलेश मुख्यमंत्री थे तो उन्होंने सिर्फ 5 सांसद ही जीता पाए।
प्रसपा सुप्रीमो शिवपाल सिंह यादव ने सपा पर हमला करते हए कहा कि सपा के बड़े नेता हमे हरैन के लिए लगे हुए थे लेकिन हमारी जसवन्तनगर नगर की जनता ने हमे जिताया। सबसे ज्यादा धोखा सपा के नेताओ ने दिया है क्योंकि सपा के बड़े नेता ने सपा को हराने के लिए अपने 236 विधायक उतार दिए और खुद भी लग गए।
इटाबा में सपा प्रमुख महासचिब रामगोपाल यादव ने दिए बयान पर बोलते हुए ओर भड़कते हुए और अपने को सादते हुके कहा कि वो बड़े भाई है। कुछ भी कह सकते है। आज तक हमे किसी ने नही पीट पाया तो अब लोग क्या करेगे। कह तो प्रोफेसर जाते है लेकिन कैसे प्रोफेसर है ये नही पता। कब्जा करबाते है गलत काम करबाते है। सपा पहले बहुत बड़ी पार्टी थी। लेकिन अब सपा में कुछ नही है। सपा के बड़े नेता ने पार्टी को खत्म करके रखा है।
भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि भाजपा की सरकार में अधिकारी इतने भ्रष्ट हो गए है जिसकी कोई सीमा नही है। डीएम और एसपी के पैसा लेने की सूची है। किसानों को लाभकारी मूल्य नही मिल रहा। मोदी की विदेशों की यात्रा करके आये है लेकिन कोई कल्याणकारी यौजना नही लेकर आये है। अब प्रधान, बीडीसी, जिलापंचायत सदस्य अगर किसी कार्यालय में जाते है तो उनको भी सम्मान मिलना चाहिए।
प्रयाग पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव समारोह में बच्चो को सम्बोधित करते हुए कहा की अच्छी शिक्षा दे रहे है। और शिक्षा के बिना कुछ भी संभव नही है। अछि मेहनत की है और कार्यक्रम भी काफी सराहनीय योग्य है। समय समय पर ऐसे कार्यक्रमो का आयोजन होते रहना चाहिये। जिससे बच्चे एक नई राह प्रदान कर सके।
इस दौरान प्रसपा के महासचिव सुभाषचंद्र यादव, पूर्व विधायक व महासचिब मानिकचंद्र यादव व अनिल यादव, पूर्व प्रधानाचार्य नरेश चंद्र भटेले, पूर्व प्रधानाचार्य रणवीर सिंह यादव, प्रधान संघ के अध्यक्ष चन्दगीराम यादव, शिवपाल सिंह यूथ बिग्रेड के प्रमुख महासचिब जीवन यादव, जिलाध्यक्ष शुशील यादव, प्रसपा विधान सभाध्यक्ष शैलेन्द्र यादव, नगर अध्यक्ष उवैश सिद्दीकी, जिला पंचायत सदस्य राहुल यादव, श्री निवास यादव, अभिषेक यादव कल्लू, आशीष दुबे गप्पू, निर्दोष यादव, सहित आदि तमामं लोग मौजूद
प्रयाग पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव समारोह में जश्न ए बचपन कार्यक्रम में बच्चो द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बाबाओं के ढोंग, हम शिवपाल है, बेटिया क्यो पराई है, भगत सिंह राजगुरु की फांसी सहित तमाम कार्यक्रमो आयोजन किया गया
जश्न ए बचपन के कार्यक्रम में भगत सिंह व राजगुरु के कार्यक्रम को देख देश की आजादी को लेकर हुए कार्यक्रम को देख हुई भगतसिंह की फांसी को देख पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव के आशू छलके।
वार्षिकोत्सव समारोह मे पहुचे शिवपाल सिंह यादव का स्वागत सत्कार करने के लिये श्री निवास यादव, अरुणेंद्र यादव, मृत्युंजय यादव सहित आदि तमामं लोगो ने 31 किलो की माला, प्रतीक चिन्ह व मुकुट पहनाकर भब्य स्वागत सत्कार किया जिसको देख पूर्व मंत्री प्रसपा सुप्रीमो फुले नही समाए।

डॉ.गिरीश शाक्य
आज का अपराध
जिला ब्यूरो चीफ मैनपुरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here