मैनपुरी बिग ब्रेकिंग, थाना औंछा:-
सरगना वीरभान सिंह इकरी गाँव का रहने वाला है। उसके व उसकी पत्नी के नाम शराब के कुल 3 लाइसेंसी ठेके हैं। इसने अपने बेटे शशिकांत को भी इसी धंधे में लगा रखा है। ग़ैर प्रदेशों की शराब लाकर, उसके रैपर बदल कर, फिर उसमें पानी, चीनी, कैमिकल, यूरिया आदि मिलाकर भारी मात्रा में नक़ली शराब बनाता था। इस नक़ली शराब को यह बदमाश फिर से नई बोतलों में भर कर, नया रैपर लगाकर, ‘करीना’, ‘फ़ाइटर’ आदि ब्रांड नेम से बेचकर भारी कमाई कर रहा था।

परंतु, एसपी अजय कुमार द्वारा हाल ही में शुरू किए गए हाल चाल दस्ता को किसी जनता के व्यक्ति ने यह सारा रहस्य बता दिया, जिसके बाद एसपी ने अपनी ख़ास टीम भेजकर इस मौत के सौदागर को दुनिया के सामने बेनक़ाब कर दिया।

वीरभान सिंह मौक़े से गिरफ्तार हुआ। इसके दो साथी जान बचाकर भाग निकले। *मौक़े से हज़ारों ढक्कन, हज़ारों रैपर, कई किलोग्राम यूरिया, कैमिकल आदि बरामद हुआ है। बाकी लोगों की गिरफ़्तारी के लिए टीम लगा दी गई है। साथ ही, इसके सरकारी ठेके की भी जाँच की जा रही है ताकि उसको निरस्त कराया जा सके।

इस बारे में पूछे जाने पर 2011 बैच के IPS ऑफ़िसर और मैनपुरी के वर्तमान एसपी अजय कुमार ने कहा कि “आम जनता की सुरक्षा व सेवा के लिए मैनपुरी पुलिस समर्पित है। लोगों के जीवन से खिलवाड़ करने वालों पर पुलिस मज़बूत शिकंजा कसेगी, वे बच नहीं पाएँगे चाहे वे किसी भी दल के हों, किसी भी बल के हों या फिर कितने भी बड़े बाहुबली ही क्यूँ न हों; क़ानून के दायरे में रहकर पुलिस उन्हें उनकी असली औक़ात समझा कर ही दम लेगी।

आज का अपराध न्यूज
ब्यूरो रिपोर्ट’ज़िला मैनपुरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here