आगरा जनपद के थाना बाह क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा जरार में बीती रात को एक युवक ने युवती एवं उसकी मां को चाकू से गोदकर नृशंस हत्या कर मौत के घाट उतार दिया। चीख पुकार सुन कर बाहर आई युवती की भाभी पर भी जानलेवा हमला बोल दिया जिससे वह गंभीर घायल हो गई।
ग्रामीणों को जागता देख आरोपी मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल भाभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
जानकारी के अनुसार शारदा देवी पत्नी उमेश सविता उम्र करीब 50 वर्ष निवासी कस्बा जरार बाह रविवार रात को अपनी पुत्री कामिनी उम्र करीब 19 वर्ष के साथ घर में सोई हुई थी। वहीं छोटा पुत्र मनीष अपने चाचा गणेश के यहां पड़ोस में सोया हुआ था।
परिजनों का आरोप है कि देर रात गांव का ही निवासी गोविंद पुत्र रामनरेश धारदार हथियार चाकू लेकर घर में किसी तरह प्रवेश कर गया और घर में सो रही शारदा देवी एवं पुत्री कामिनी पर चाकू से चेहरे एवं गर्दन पर लगातार कई बार हमलाकर नृशंस हत्या कर दी।घर में चीख-पुकार की आवाज सुनकर जगार हो गई शारदा देवी के बड़े पुत्र राहुल की पत्नी विमलेश उम्र करीब 32 वर्ष जाग गई। उसने देखा तो सास और नंनद मृत अवस्था में पड़ी थी। पहचान होते देख आरोपी युवक ने विमलेश पर भी चाकुओं से हमला बोल दिया। चीख-पुकार सुनकर अन्य ग्रामीणों को एकत्रित होता देख आरोपी मौके से फरार हो गया। मां-बेटी की डबल हत्या से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। तत्काल ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल विमलेश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार जारी है।डबल मर्डर की सूचना पर तत्काल मौके पर आईजी आगरा ज़ोन ए सतीश गणेश, एसएसपी आगरा बबलू कुमार, एसपी पूर्वी अशोक के वेंकट, फतेहाबाद, , पिनाहट सर्किल पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस अधिकारियों ने घटना की जानकारी लेकर मामले की कार्रवाई शुरू कर दी है। फोरेंसिक एवं डॉग स्क्वायड की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच कर साक्ष्य एकत्रित किए हैं।
पुलिस ने दोनों मृतक मां बेटी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।सविता सैन महासभा जनपद आगरा के जिलाध्यक्ष राजू सविता का कहना है कि वर्तमान भाजपा सरकार मे सविता सैन समाज के लोगों पर अत्याचार बढे हैं जिन्हें रोकने मे शासन प्रशासन नाकाम है।आए दिन समाज पर हो रहे उत्पीड़न एवं अत्याचार , हत्या व अन्य घटनाओं की घोर निंदा करते हैं।इस हत्याकांड के कारणों की जांच एवं हत्यारोपी व सह हत्यारोपियों को अविलंब गिरफ्तार करने की सविता सैन महासभा जनपद आगरा मांग करती है।

रिपोर्ट मोहम्मद इरफान खान यूपी हेड उन्नाव।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here