फ़िरोज़ाबाद, थाना नारखी 24 जनवरी 2021 को सर्राफ़ा व्यवसायी से हुई लूट की घटना का सफल अनावरण, मुठभेड़ के बाद अन्तर्जनपदीय ‘डॉनी गैंग’ के 4 डकैत गिरफ़्तार, लूटा गया माल और भारी मात्रा में असलाह-कारतूस बरामद।पुलिस टीम द्वारा किए गए गंभीर प्रयासों से यह ख़ुलासा हुआ कि यह घटना डॉनी गैंग द्वारा कारित की गई थी। यह एक अन्तर्जनपदीय लुटेरा गैंग है जो प्रायः सर्राफ़ा व्यवसायियों को टारगेट करता है।डॉनी गैंग में सरगना डॉनी के अतिरिक्त एक सर्राफ़ा व्यवसायी राकेश कश्यप शामिल है जो आगरा का निवासी है, और मूल रूप से एक अपराधी है।
गैंग के डॉनी और राकेश कश्यप ही यह चिन्हित करते हैं कि किस सर्राफ़ा व्यवसायी को कब टारगेट करना है।डॉनी गैंग के दिनेश और बलबीर रेकी करने में एक्सपर्ट हैं। जबकि लूट की घटना भोला, शैलेंद्र और रवीन्द्र द्वारा तमंचों के बल पर कारित की जाती है।
डॉनी, भोला, दिनेश, शैलेंद्र, रवीन्द्र, बलबीर आदि कुल 7 लोग प्रकाश में आए हैं। वारदात के समय दो बाइकों पर कुल 6 लोग सवार थे, अत: घटना को डकैती की धाराओं में तरमीम किया गया है।

गिरफ़्तार बदमाशों के क़ब्ज़े से-
🌑क़रीब 35,00 ग्राम चाँदी के आभूषण व नक़दी बरामद हुई है।
🌑लूटा गया मोबाइल फ़ोन बरामद है
🌑घटना में प्रयुक्त 02 मोटरसाइकल बरामद हैं
🌑04 अदद तमंचे और दर्जनों कारतूस बरामद किए गए हैं।कुख्यात डॉनी, राकेश कश्यप और रवीन्द्र को गिरफ़्तार करने के लिए टीमें जुटी हैं, इनकी गिरफ़्तारी भी शीघ्र ही की जाएगी।

आज का अपराध न्यूज़
ब्यूरो रिपोर्ट ज़िला फिरोजाबाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here