चंडौस की एक बैंक मैनेजर भी निकले संक्रमित

कस्बा चंडौस में संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 4

एक मरीज स्वास्थ्य होकर घर आया वापस

पुलिस ने 100 मीटर के दायरे को किया सील

चंडौस। कस्बा चंडौस के पुराने बाजार में 30 वर्षीय युवक के कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से हड़कप मच गया है। युवक को कई दिन से तेज बुखार था जिसके इलाज के लिए उसको नोएडा के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसका इलाज नोएडा में ही हो रहा है। संक्रमित मरीज के संपर्क में आए लोगों में अफरा तफरी मची हुई है,लोग डरे हुए हैं कहीं उनको भी संक्रमण ना हो गया हो। उधर पुलिस प्रशासन ने संक्रमित मरीज के घर के आस,पास के 100 मीटर के दायरे को सील कर दिया गया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने संक्रमित परिजनों की थर्मल स्केनिक करते हुए होम कवारंटीन कर दिया है।

कस्बा चंडौस के एक बैंक मैनेजर भी निकले संक्रमित

चंडौस कस्बा स्थित एक बैंक मैनेजर की तबीयत काफी समय से खराब चल रही थी। जिस पर वो अपने परिवार के पास लखनऊ चले गए जहां उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी मिलते ही बैंक को बन्द कर दिया गया है।

कस्बा चंडौस में संक्रमित मरीजों की संख्या 4 हो गई है। जिसमे पहले मिला मरीज ठीक होकर घर वापस आ गया है। वहीं प्रशासन ने अपनी सुरक्षा के लिए फेस मास्क पहनने व शोशल डिस्टेंस का पालन करने के साथ साबुन या सेनेटाइजर से हाथ साफ करते रहने की अपील की है।

ब्यूरो रिपोर्ट अरुण शर्मा
चंडौस,अलीगढ़।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here