ज़िला उन्नाव/नगर के हरदोई उन्नाव रोड पर स्थित एसीसी सीमेंट के ग्राहक सेवा केंद्र का उद्घाटन विधायक श्रीकांत कटियार व एसीसी कंपनी के ऑल इंडिया इंचार्ज दीपक मेहरा की उपस्थिति में संपन्न हुआ।
कंपनी की तरफ से आए हुए आशु अग्निहोत्री विनोद दुबे व एसीसी सीमेंट के डीलर एवं आरडीएस ग्रुप ऑफ स्कूल के प्रबंधक प्रमोद सैनी ने उपस्थित नगर के लोगों को बताया कि अब आपको अपना मकान बनाने के लिए किसी भी प्रकार से घबराने की जरूरत नहीं है। नगर में ग्राहक सेवा केंद्र पर उपस्थित इंजीनियरों के द्वारा मकान बनाने हेतु नक्शा व प्रमुख जानकारियां निशुल्क रूप से उपलब्ध कराई जाएंगी।
ग्राहक सेवा केंद्र पर उपस्थित इंजीनियरों ने एसीसी सीमेंट के फायदे गिनाए व बताया कि एसीसी गोल्ड सीमेंट ऐसी सीमेंट है जो कि वाटरप्रूफ सीमेंट है और इसके प्रयोग से कभी भी आपके घर में आपको सीलन जैसी समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा।
कार्यक्रम में प्रमुख रूप से कंपनी के तकनीकी सहायक जितेंद्र रावत, सेल्स ऑफिसर राकेश राठौर,राहुल मिश्रा,प्रवीण त्रिपाठी,सौरभ गुप्ता,ज्ञानेश सिंह, पार्थ तिवारी तकनीकी सहायक,ज्ञानेंद्र कुशवाहा,रामकृष्ण,संतोष तिवारी,अनीस,भाजपा नेता नीरज गुप्ता, सत्रुघन दीक्षित,अखिलेश अवस्थी,शुभम,निमेष, पुत्तीलाल गौतम विमल शुक्ला मनीष त्रिपाठी रमेश चौधरी धर्मेंद्र सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट मोहम्मद इरफान खान बांगरमऊ उन्नाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here