पति किसी तरह नहर से निकला, पूरे दिन चला तलाशी अभियान लेकिन नहीं मिली सफलता।

पत्नी के साथ हरदोई से अपने घर अहिरोरी जा रहे युवक की कार संदिग्ध हालात में नहर में जा गिरी। सिकरोहरी पुल के निकट हुई घटना में पति किसी तरह नहर से बाहर निकल आया, जबकि पत्नी का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अहिरोरी निवासी तबरेज( 26) पुत्र नसीम की ससुराल गोपामऊ कस्बे के मोहल्ला सैय्यद बाड़ा निवासी नूरहसन के यहां है।

शुक्रवार को तबरेज अपनी पत्नी आसमा (24) के साथ हरदोई से अहिरोरी देर रात दोनों कार से जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में सिकरोहरी पुल पर संदिग्ध हालात में कार नहर में जा गिरी। तबरेज किसी तरह नहर से बाहर निकल आया ,जबकि उसकी पत्नी आसमा का कोई सुराग नहीं मिला है।

घटना का पता चलने पर पुलिस व आसपास के लोग मौके पर एकत्र हो गए। प्रभारी निरीक्षक एसपी उपाध्याय ने मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। तबरेज को सामुदायिक स्वास्थ्य भेजा गया। घटना कैसे हुई है, इसके बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है।

फिलहाल आसमा की खोज की जा रही है। शनिवार को गोताखोरों द्वारा सिकरोहरी पुल से सोहासा पुल तक जाल बिछाकर तलाशी अभियान चलाया गया किन्तु असमां का पता नहीं चल सका। कोतवाल सन्त प्रसाद उपाध्याय ने बताया कि कार्यवाही चल रही है और तलाश जारी है। परिजनों द्वारा अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

रिपोर्ट मोहम्मद इरफान खान यूपी हेड बांगरमऊ उन्नाव।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here