इटावा सैफई: उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई में मेडिसिन बिभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. सुशील कुमार यादव ने सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में कोरोना महामारी में लोगों को बेहतरीन स्वास्थ्य सेवा प्रदान की गयी। डॉ. सुशील कुमार यादव द्वारा सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में कोविड-19 के नोडल अधिकारी पद पर रहकर पूरी निष्ठा के साथ मरीजों को उपचार दिया गया। जिसको देखते हुये दिल्ली की संस्था एन.एन.एच.एस.ए. द्वारा डॉ. सुशील यादव को नेशनल हेल्थ अवार्ड से सम्मानित किया गया।
रविवार को डॉ. सुशील कुमार यादव को दिल्ली के इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में दिल्ली की संस्था एनएनएचएसए काउंसिल के चेयरमैन डॉ. गिरीश त्यागी व संस्था के प्रेसिडेंट डॉ. निकी दवास द्वारा अवार्ड देकर सम्मानित किया गया। जिसमें सैफई के डॉक्टरों में खुशी देखने को मिली।
डॉ. सुशील कुमार यादव ने दैनिक जागरण को बताया कि भीषण महामारी में कोरोना वायरस का बचाव करते हुये लोगों को 24 घण्टे सेवा उपलब्ध करायी गयी। तथा यूट्यूब, अखबार, सोशल मीडिया के माध्यमों से जनता तक कोरोना वायरस से बचने के उपाय बताये गये। दिल्ली की सबसे महत्वपूर्ण संस्था के चैयरमेन डॉ. गिरीश त्यागी ने कहा कि उनके सामाजिक कार्यों के लिये आज दिल्ली में सम्मानित किया गया है। उनके इन उपलब्धि पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर डॉ राजकुमार,प्रति कुलपति प्रो. डॉ रमाकांत यादव, चिकित्सा अधीक्षक प्रो.डॉ आदेश कुमार, कुलसचिव सुरेश चंद शर्मा ने बधाई दी एवं उज्जवल भविष्य की कामना की

रिपोर्टर डॉ गिरीश शाक्य
आज का अपराध न्यूज़
जिला ब्यूरो चीफ मैनपुरी
8077638288

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here