शादीशुदा प्रेमिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

प्रेमी की शादी तय हो गई थी, जिसका शादीशुदा प्रेमिका कर रही थी विरोध, संदिग्ध अवस्था में शव पेड़ से लटका मिला

उन्नाव. शादी के 4 साल बाद भी प्रेमी का नशा प्रेमिका के सर से नहीं उतरा। दूसरी तरफ प्रेमी के घर वाले उसकी शादी दूसरी जगह कर रहे थे। जिसका प्रेमिका का विरोध कर रही थी।.वहीं आज मंगलवार को शादीशुदा प्रेमिका का शव संदिग्ध अवस्था में पेड़ से लटका मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और परिजनों से बातचीत की। इस बीच क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है। कुछ इसे हत्या बता रहे हैं तो कुछ आत्महत्या। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया कर रही है। वही बता रही है कि तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। घ
घटना मौरावा थाना क्षेत्र के गांव उत्तर झालोतर मजरा मवई थाना मौरावा का है। उक्त गांव निवासी नीतू (24) पुत्री रामस्वरूप का शव आज पेड़ से लटका मिला। नीतू की मौत की खबर से चर्चाओं ने तेज पकड़ा। इधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जाता है नीतू की शादी चार साल पूर्व हो गई थी। लेकिन शादी के बाद से वह ससुराल नहीं गई। यही गांव में उसका गांव के ही रहने वाले युवक से प्रेम परवान चल रहा था। इधर प्रेमी के घर वालों ने उसकी शादी दूसरी जगह तय कर दी। जिसका नीतू विरोध कर रही थी। इसी बीच आज नीतू का शव पेड़ से लटका मिला।
नीतू की मौत के बाद कई प्रश्न उठते हैं कि अपने रास्ते का कांटा हटाने के लिए प्रेमिका ने हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया या फिर नीतू ने प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय हो जाने के विरोध में खौफनाक कदम उठा लिया। फिलहाल पुलिस के पाले में गेंद है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है। परिवारी जन कुछ भी बोलने से इंकार करते हैं। पुलिस तहरीर का इंतजार कर रही है।

रिपोर्ट मोहम्मद इरफान खान बांगरमऊ उन्नाव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here