उन्नाव

बांगरमऊ तहसील क्षेत्र के
अंतर्गत हरदोई उन्नाव मार्ग पर सुल्तानपुर के पास भोर पहर एक अधेड़ का धड़ से सिर अलग क्षत विक्षत शव मिलने से हड़कम्प मच गया ।
ग्रामीणों की सूचना पर घंटो बाद पहुँची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसके शिनाख्त कराने के प्रयास किये लेकिन शिनाख्त न होने पर पोस्टमार्टम हेतु भेजा ।

सड़क किनारे दो भागो में मिले शव को लेकर हत्या कर फेके जाने की भी चर्चा बनी है वही पुलिस इसे दुर्घटना मान रही है ।

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत हरदोई उन्नाव मार्ग पर गुरुवार सुबह एक अधेड़ का धड़ अलग व कुछ दूर सिर पड़ा होने तथा क्षत विक्षत शरीर देख लोगो के रोए खड़े हो गए और ग्रामीणों का मजमा जुट गया ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी लेकिन भोर पहर से सुबह 8 बजे तक शव पड़ा रहा पुलिस मौके पर नहीं पहुँची । जिस हालत में शव पड़ा था उससे लोगो का मानना है कि कही अन्य जगह पर हत्या कर शव को दुर्घटना दिखाने के लिए सड़क पर फेंक दिया गया

जहाँ शव मिला उससे निकट ही एक ढाबा है । लोगों में सवाल है आखिर यह कौन और कहाँ का है जो सुनसान स्थान पर रात में आ गया । पुलिस ने शव की मौजूद लोगों से शिनाख्त कराने के प्रयास किये लेकिन उसकी शिनाख्त नही हो सकी आखिरकार पुलिस ने पोस्टमार्टम हेतु भेजते हुए उसकी शिनाख्त में आसपास के थाना व जनपदों में फोटो भेज शिनाख्त के प्रयास में जुट गई है । प्रभारी निरीक्षक अरविंद सिंह ने बताया व्यक्ति को किसी वाहन ने रौंद दिया जिससे मृतक का शरीर क्षत विक्षत हो गया शायद वह मानसिक विक्षिप्त रहा हो जो सड़क से कही जा रहा हो और घटना का शिकार हो गया लेकिन शव की दशा देख कोई भी अंदाजा लगा सकता है कि अज्ञात व्यक्ति की हत्याकर किसी ने सड़क किनारे फेंककर गाड़ी से रौंद दिया हो फिलहाल यह चर्चा आम बनी हुई है ।

ब्यूरो रिपोर्ट
विजय बहादुर सिंह
उन्नाव 9794606471

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here